Yashraj बैनर की 5 बड़ी फिल्म इस साल होंगी रिलीज़


स्टोरी हाइलाइट्स

बॉलीवुड प्रोडक्शन का पावरहाउस मानें जाने वाले यशराज प्रोडक्शन्स 2021 में थियेटर  रिलीज़ करने को तैयार है।सभी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।

@यशराज फिल्म्स ने 2021 में 5 बड़ी फिल्मों के रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है

बॉलीवुड प्रोडक्शन का पावरहाउस मानें जाने वाले यशराज प्रोडक्शन्स 2021 में थियेटर  रिलीज़ करने को तैयार है। जिसमें 2021 वर्ष के दौरान पांच से अधिक फिल्मों को पंक्तिबद्ध किया गया है, और सभी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है। इनमें से अधिकतर फिल्म्स वह हैं जो 2020 में कोविड महामारी की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाईं थी।
बैनर के रिलीज़ की शुरुआत 19 मार्च को "संदीप और पिंकी फरार" के साथ शुरू होगी। इस  फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा नज़र आने वाले हैं, जिसमें दिबाकर बनर्जी का निर्देशन देखने को मिलेगा।
"बंटी और बबली 2", यशराज स्टूडियो की 2005 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी में है, जो 23 अप्रैल को आने वाली है। फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और शरवरी के साथ रानी मुखर्जी और सैफ अली खान हैं।
रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर के अभिनय में  करण मल्होत्रा की निर्देशित "शमशेरा" 25 जून को रिलीज़ होगी।करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। और वहीं अब चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज से बाहर निकलते हुए रणबीर सिंह 'शमशेरा' में डकैत के किरदार में दिखेंगे।
रणवीर सिंह-अभिनीत फिल्म "जयेशभाई जोदार" 27 अगस्त को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म में रणवीर के सामने शालिनी पांडे की बॉलीवुड डेब्यू कास्ट है। यह फिल्म नवोदित फिल्मकार दिव्यांग ठक्कर द्वारा अभिनीत है और इसमें बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी दिखाई देंगे।
अंत में, YRF ने दीवाली पर अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए कुछ आतिशबाजी करने की तैयारी में हैं। दरअसल सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली ऐतिहासिक ड्रामा "पृथ्वीराज" को 5 नवंबर को रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया है। यह फिल्म 2017 मिस वर्ल्ड  मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म है और इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।