अमेरिका में मॉर्निंग वॉक के दौरान 70 वर्षीय भारतीय बुजुर्ग को पीटा, खून से लथपथ


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

निर्मल सिंह पर हमला होने से पहले वह अपनी मातृभाषा पंजाबी में बोल रहे थे, संभव है कि हमलावर उनकी भाषा से नाराज हो, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल के दिनों में संयुक्त राज्य अमेरिका में पंजाबियों पर हमलों की संख्या में वृद्धि हुई है।

हमले के बाद उनके साथ गाली-गलौज की गई। निर्मल सिंह विजिटिंग वीजा पर अमेरिका गए हैं !

70 साल के सिख आदमी..!

गुस्सा या नफरत एक बहुत ही अजीब एहसास है। यह कहना असंभव है कि क्रोध में आकर व्यक्ति क्या करेगा। उसके दिमाग में एक ही बात रहती है कि सामने वाले को कुछ भी कर के नुकसान पहुंचाए। एक घटना इस समय सबका ध्यान खींच रही है। अमेरिका में 70 वर्षीय बुजुर्ग पर हमला किया गया है। वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया और उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया। इस दिल दहला देने वाली घटना की तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक दादा का नाम निर्मल सिंह है। वे न्यूयॉर्क में क्वीन्स 95वें एवेन्यू रिचमंड हिल में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। उसने उनकी नाक में जोरदार घूंसा मारा। इससे उनकी नाक से खून बहने लगा। आसपास के लोगों ने घायल बुजुर्ग  को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक मामला हेट क्राइम का हो सकता है।

पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है..!

निर्मल सिंह पर हमला होने से पहले वह अपनी मातृभाषा पंजाबी में बोल रहे थे । संभव है कि हमलावर उनकी भाषा से नाराज हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल के दिनों में संयुक्त राज्य अमेरिका में पंजाबियों पर हमलों की संख्या में वृद्धि हुई है। हमले के बाद उनके साथ गाली-गलौज की गई। निर्मल सिंह विजिटिंग वीजा पर अमेरिका गये हैं। वहीं, पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने उस जगह का सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है जहां पर हमला किया गया था। हमलावर ने नीले रंग की हुडी पहन रखी थी। इसलिए उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। लेकिन निर्मल सिंह को भरोसा दिलाया गया है कि पुलिस जल्द ही उसे ढूंढ़ लेगी। फिलहाल निर्मल सिंह की हालत स्थिर है। उन्होंने पुलिस में अज्ञात हमले की शिकायत दर्ज कराई है।