भोपाल: प्रज्ञा ठाकुर का एक और विवाद, पूर्व कैबिनेट मंत्री को रावण कहा


स्टोरी हाइलाइट्स

शरद पूर्णिमा पर आयोजित एक कार्यक्रम में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को रावण कहा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल बोलीं- एक विधायक है शर्मा, बुढ़ापे में सच बोलना नहीं सीखा

सांसद : प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल, अब पूर्व मंत्री शर्मा को कह दिया 'रावण'

जब कोई रावण बन गया, तो भगवान राम को उसे खत्म करना पड़ा।

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर | 

भोपाल (मध्य प्रदेश): भोपाल से भाजपा सांसद (सांसद) प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा को 'रावण' कहा।

ठाकुर शरद पूर्णिमा के अवसर पर गणेश चौक में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी.

"एक विधायक (पीसी) शर्मा हैं। वह बूढ़ा हो गया है, लेकिन सच बोलने से डरता है। उनका जन्म एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था लेकिन वह रावण बनने की कोशिश कर रहा है। और, हर कोई जानता है, जब कोई रावण बन जाता है, तो भगवान राम को उसे खत्म करना होता है, ”ठाकुर ने कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेताओं ने हमेशा महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा, "मैं उनसे (कांग्रेस नेताओं) कहना चाहती हूं कि अगर आप महिलाओं का अपमान करते हैं तो भगवान आपको सजा देंगे।"

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा और कहा, "वह नर्मदा नदी में डुबकी लगाकर पवित्र नहीं हो सकते, क्योंकि वह एक विधर्मी हैं।"

पूर्व कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि उन्हें ठाकुर के बयान की जानकारी नहीं है. "उसे बोलने दें, कोई भी उसे गंभीरता से नहीं लेता है।"

 

 

 

 

 


पुराण डेस्क

पुराण डेस्क