दुनिया के सबसे सेक्सी मॉडल, क्या प्लास्टिक सर्जरी ने बनाया कामुक, किम कार्दशियन को पीछे छोड़ा, अनस्तासिया क्वित्क


स्टोरी हाइलाइट्स

1 अनस्तासिया क्वित्को कौन है, 2 अनस्तासिया क्वित्को विकी: प्रारंभिक जीवन, माता-पिता, और शिक्षा, 3 करियर की शुरुआत, 4 लोकप्रियता में वृद्धि, 5 अनस्तासिया क्वित्को नेट वर्थ, 6 अनस्तासिया क्वित्को व्यक्तिगत जीवन, डेटिंग, प्रेमी, 7 प्लास्टिक सर्जरी, 8 अनस्तासिया क्वित्को ऊंचाई, वजन और शारीरिक माप, 9 अनस्तासिया क्वित्को इंटरनेट प्रसिद्धि,

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

मानव देह एक ऐसी चीज है जिसमें कोई न कोई आकर्षण जरूर मौजूद है। तन की सुंदरता के आगे बाकी सभी चीजें फीकी पड़ जाती हैं। तन की सुंदरता की ऐसी ही एक मालकिन हैं….इनकी सुंदरता के दीवाने करोड़ों में हैं और यह अपनी सुंदरता को कैश भी कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

इनके कामुक फोटो शूट के पूरी दुनिया में चर्चा होते हैं। और यह अपने उत्तेजक फिगर और कातिलाना अंदाज से प्रशंसकों को उत्तेजित करती रहती है। कुदरत ने इंसान के दिमाग की संरचना ही कुछ ऐसी बनाई है कि वह सुंदर और आकर्षक चीजों को देखकर दीवाना हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

 

ये धरती की अप्सराएं हैं जो अपने बदन से युवा दिलों में आग लगाती रहती हैं। हालांकि डॉक्टर्स मानते हैं कि सीमित मात्रा में ऐसे दृश्य न सिर्फ इंसान को तरोताज़ा करते हैं बल्कि उनके हार्मोन्स, लिबिडो को बूस्ट करते हैं। तो जानते हैं इस ज़बरदस्त मॉडल के बारे में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

अनस्तासिया क्वित्को अनस्तासिया नाम से सोशल नेटवर्क पर जानी जाती है, बहुत हॉट कंटेंट साझा करती हैं। उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट लाइक्स से भर गया है।

ये इंस्टाग्राम की खूबसूरत और कामुक सुडौल मॉडल हैं। जिसने अपनी सामग्री की बदौलत लाखों इंटरनेट यूजर्स को दीवाना बना दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

अनस्तासिया क्वित्को के फोटो शूट को देखकर उनके प्रशंसक आहें भरने लगते हैं। इन्हें "रूसी किम कार्दशियन" भी कहा जाता है। 

रूस के कलिनिनग्राद में जन्मी, 26 वर्षीय मॉडल और प्रभावशाली अनास्तासिया का फिगर कुछ अलग दिखता है। अपने ही प्रशंसकों द्वारा एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई बहुत ही खुलासा करने वाली तस्वीरों के माध्यम से, इस सुंदरता ने अपने लाखों अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया। उसके बाल बहुत लंबे गहरे भूरे रंग के हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

अनस्तासिया क्वित्को ने अपने फिगर से एलेक्सा डेलानो को पीछे छोड़ दिया है। प्रसिद्ध रूसी मॉडल, जिसे उनके अधिकांश अनुयायी "द रशियन किम कार्दशियन" के नाम से जानते हैं।

सुंदर अनस्तासिया क्वित्को ने अपने फिगर के कामुक हिस्सों की बदौलत चुलबुली मॉडल एलेक्सा डेलानो को पीछे छोड़ दिया है।

यह संभव है कि किसी अवसर पर आपने इन दो खूबसूरत इंटरनेट हस्तियों के बारे में सुना हो, जिन्होंने अपने प्रशंसकों का प्यार और प्रशंसा अर्जित की है, जो आमतौर पर अपने सोशल नेटवर्क, विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर साझा की जाने वाली फोटोज के लिए जानी जाती हैं।

एलेक्सा के 6 मिलियन अनुयायी हैं, अनस्तासिया के लिए 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Instagram anastasiya_kvitko

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

Anastasiya Kvitko: 

दुनिया में लोग आकर्षक फिगर के दीवाने होते हैं इस मॉडल के फिगर के एक हिस्से ने दुनिया के करोड़ों लोगों को इतना आकर्षित किया है कि वह हर रोज इस मॉडल के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक करते हैं। उनके शरीर के इस हिस्से ने उनके लाखों अनुयायियों का ज़बरदस्त ध्यान आकर्षित किया है।

अत्यधिक कामुक तस्वीरों  को पोस्ट करने वाली  इस मॉडल  से जुड़ी अपडेट्स  पोस्ट करने के लिए दुनियाभर के तमाम मीडिया समूह मजबूर हो जाते हैं। कई बार वह मर्यादा की सभी हदें लांघती दिखाई देती है। लेकिन इंस्टाग्राम तब भी उनके Account को हटाता नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

इस रूसी मॉडल को किम कार्दशियन से तुलना करना पसंद नहीं। 

एक बेहतरीन फिगर होने के अलावा, ये इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी अपने कर्व्स का अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

अनस्तासिया क्वित्को कौन हैं:

अनस्तासिया क्वित्को का जन्म 25 नवंबर 1994 को कैलिनिनग्राद, रूस में हुआ था, और वह एक ग्लैमर मॉडल और उद्यमी हैं, उनकी तुलना वर्तमान समय के सबसे सफल मॉडलों में से एक किम कार्दशियन से की गई थी। 

अपने सुडौल शरीर के लिए जानी जाने वाली, 38-24-42 इंच के फिगर के साथ, वह अपने कर्व्स को अपना ट्रेडमार्क कराकर सुर्खियों में आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

अनस्तासिया क्वित्को विकी: प्रारंभिक जीवन, माता-पिता और शिक्षा..

पिता एक प्रसिद्ध व्यवसायी थे, और माँ एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका थी, हालांकि, अनस्तासिया ने उनके नामों का खुलासा नहीं किया। उसका बचपन हमेशा सुखद नहीं रहा, क्योंकि उसके साथी उसके शरीर के कारण उसे चिढ़ाते थे। हाई स्कूल के दौरान, वह खुद को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए ट्रैक एंड फील्ड टीम में शामिल हो गई।

करियर की शुरुआत:

हाई स्कूल के तुरंत बाद, अनस्तासिया ने अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया; हालांकि, कई मॉडलिंग एजेंसियों ने अनस्तासिया के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए, क्योंकि वह एक पेशेवर मॉडल बनने के लिए बहुत मोटी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

जब ऐसा लगा कि उनका करियर कहीं नहीं जा रहा है, तो एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर अनवर नोरोव ने अनस्तासिया की तस्वीरों को रूसी सोशल नेटवर्क Vkontakte पर देखा। 

अनस्तासिया से संपर्क करने के बाद, वह उनके स्टूडियो में आई और दोनों ने कुछ फोटो सेशन किए, अब अनस्तासिया के पास उनका पहला पेशेवर पोर्टफोलियो था। नोरोव के स्टूडियो में बनाई गई तस्वीरों ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली और अनस्तासिया को रूस में एक उभरता सितारा बना दिया। 

धीरे-धीरे, अनस्तासिया अधिक लोकप्रिय हो गई, जिसके परिणामस्वरूप फोटो शूट द गर्ल ऑफ द डे, समाचार पृष्ठ Vkurse में प्रकाशित हुआ, और इसलिए 2013 में वह आधिकारिक तौर पर मास्को चली गई।

राइज़ टू प्रोमिनेंस:

उसी वर्ष अनस्तासिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट उसका इंस्टाग्राम पेज पोस्ट की गई हर नई तस्वीर के साथ और अधिक लोकप्रिय होता गया, और अनस्तासिया को न केवल रूस से बल्कि दुनिया भर से प्रस्ताव मिलने लगे, और नतीजा, वह अमेरिका चली गई, मियामी, फ्लोरिडा में बस गई, उसने कंपनी ब्रांड YEEZY के साथ काम शुरू हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

इसके अलावा, अनस्तासिया ने जल्द ही अन्य कपड़ों के ब्रांडों के साथ सहयोग करना शुरू कर दिया, अक्सर अंडरवियर और स्विमसूट कपड़ों की लाइनों का विज्ञापन किया, जैसे कि रेवोल्यूशन ऑफ फियर्स, जीएस लव्स मी, ईपीएल डायमंड, और कई अन्य। उसने अपनी खुद की स्विमिंग सूट लाइन भी डिजाइन की है, जिसका नाम AC- 350 है, और इसे न्यूयॉर्क फैशन वीक में प्रस्तुत किया है, और Elia Cioccolato से लाइन को डिजाइन करने में मदद की है। 

अपनी उपलब्धियों के लिए, अनस्तासिया को तीसरी सबसे खूबसूरत रूसी महिला के रूप में नामित किया गया है, जो वेरा ब्रेजनेवा के बाद आती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AK (@anastasiya_kvitko)

जानकारी अफेयर पोस्ट के मुताबिक।

अब अनस्तासिया दुनिया की सबसे सफल मॉडलों में से एक बन गई है। 

अनस्तासिया क्वित्को कितनी अमीर हैं? आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, यह अनुमान लगाया गया है कि क्वित्को की कुल संपत्ति $ 2 मिलियन है। आने वाले वर्षों में उसकी निवल संपत्ति में वृद्धि होना तय है।

वह आर्सेनी शारोव के साथ रिश्ते में है। संयुक्त राज्य अमेरिका जाने से पहले, अनस्तासिया का मास्को में एक प्रेमी था, लेकिन मियामी में बसने के तुरंत बाद दोनों अलग हो गए।

प्लास्टिक सर्जरी:

कई लोगों ने अनस्तासिया के लुक्स पर सवाल उठाया है, जिसमें कहा गया है कि उसने अपने शरीर पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई होगी। हालांकि, अनस्तासिया ने उन आरोपों का खंडन किया है, उनके मुताबिक उनका लुक बिल्कुल स्वाभाविक है।

किम कार्दशियन की तुलना में वह क्या महसूस करती है, इस बारे में पूछे जाने पर, अनस्तासिया ने कहा वह प्राकृतिक और अधिक सुंदर हैं, जबकि किम ने आज के रूप को प्राप्त करने के लिए कई ऑपरेशन किए हैं। 

अनस्तासिया 5 फीट 5 इंच की है, जो कि 1.68 मीटर के बराबर है, जबकि उसका वजन लगभग 123 एलबी या 56 किलोग्राम है, और उसका फिगर 38-25-41 इंच हैं। उसके गहरे भूरे बाल हैं, जबकि उसकी आँखें काली है। किम कार्दशियन के साथ उनकी तुलना के अलावा, अनस्तासिया की तुलना अंग्रेजी गायक, गीतकार और ग्लैमर मॉडल, सामंथा फॉक्स से भी की जाती है, जो ज्यादातर बेस्ट फिगर और तुलनात्मक रूप से कम ऊंचाई के कारण होती हैं।

अनस्तासिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खासकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के 12 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं, जिन्होंने अनस्तासिया के कई फोटो सेशन और वीडियो का आनंद लिया है। 

उनके इंस्टाग्राम पेज ने उनके करियर में बहुत मदद की है, क्योंकि उन्होंने इस सोशल मीडिया नेटवर्क पर लोकप्रियता हासिल करने के बाद से कई फोटोग्राफरों और कपड़ों के ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। आप अनस्तासिया को ट्विटर पर भी देख सकते हैं, जिस पर उनके करीब 190,000 फॉलोअर्स हैं।

इसलिए, यदि आप पहले से ही इस प्रमुख मॉडल के प्रशंसक नहीं हैं, तो आपके लिए एक बनने का यह एक सही अवसर है, बस उसके आधिकारिक पृष्ठों पर जाएं, और देखें कि वह आगे क्या करने वाली है।