जब 26/11 को मुंबई पर हमला हुआ तो राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे, कभी भूलना मत : अमित मालवीय


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

अमित मालवी ने 26/11 मुंबई आतंकी हमले की 13वीं बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा, ट्वीट में लिखा, जब 26/11 को मुंबई पर हमला हुआ तो राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवी ने 26/11 मुंबई आतंकी हमले की 13वीं बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने अखबार की एक क्लिप साझा और ट्वीट की. ट्वीट में लिखा, जब 26/11 को मुंबई पर हमला हुआ तो राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे.' यह अखबार की वही क्लिपिंग है जो हर साल 26/11 हमले की बरसी पर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई हमले के तुरंत बाद राहुल गांधी को दिल्ली में एक पार्टी में स्पॉट किया गया था.

26 नवंबर, 2008 को मुंबई में हुए एक बड़े आतंकवादी हमले में 15 देशों के 166 लोग मारे गए और 300 से अधिक घायल हो गए थे। इस हमले को भारतीय इतिहास का सबसे घातक हमला माना जाता है. वायरल न्यूज क्लिप के मुताबिक, उस वक्त मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की मां की आंखें भी नहीं सूखी थीं और राहुल गांधी दिल्ली के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस पर दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी अपने दोस्त समीर शर्मा के संगीत समारोह में शामिल हुए थे.

मुंबई हमले की 13वीं बरसी पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''सीमा पर कठोर मौसम में भी वह अपने परिवार से दूर रहकर देश की रक्षा करते हैं. वह एक आतंकवादी हमले में अपनी जान जोखिम में डालकर निर्दोष लोगों की जान बचाता है. परिवार, गांव, देश का गौरव - यही है मेरे देश का युवा, 26/11 मुंबई आतंकी हमले के वीरों को सलाम "जय हिन्द" .