बेटी ने पिता के शव के पास कराया फोटोशूट, यूजर्स ने की मॉडल की जमकर खिंचाई


Image Credit : Instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

अमेरिकी मॉडल जेनी रिवेरा के पिता का 11 अक्टूबर को 56 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इसी बीच रिवेरा ने अपने पिता के ताबूत के पास फोटो शूट कराया।

एक अमेरिकन मॉडल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट को लेकर वायरल हो रही है। हालांकि विवादित फोटोशूट के बाद भी मॉडल दोहरा रही हैं कि उन्होंने माफी मांगने के बजाय कुछ भी गलत नहीं किया।

20 वर्षीय अमेरिकी मॉडल Jayne Rivera ने एक काले रंग की पोशाक में अपने पिता के मृत शरीर के साथ एक ग्लैमरस फोटोशूट में पोज़ दिया। इतना ही नहीं रिवेरा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। इसके बाद यूजर्स ने इस कदम को गंभीरता से लिया।

हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद रिवेरा ने न्यूज चैनल एनबीसी से कहा, ''सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो में कुछ भी गलत नहीं है, मैं हमेशा उस पर कायम रहूंगी. अगर मेरे पिता आज जीवित होते तो उन्हें मुझ पर गर्व होता क्योंकि उन्होंने मेरे करियर का समर्थन किया। मैंने अच्छी आत्माओं में एक तस्वीर खींची। अगर मेरे पिता जीवित होते तो मैं इस काम को करने में उनका साथ देता।

अमेरिकी मॉडल जेनी रिवेरा के पिता का 11 अक्टूबर को 56 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इसी बीच रिवेरा ने अपने पिता के ताबूत के पास फोटो शूट कराया। इस बार उन्होंने ब्लैक ड्रेस और हाई हील सैंडल और मेकअप पहना था। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद यूजर्स ने मॉडल की जमकर खिंचाई की।

प्रियम मिश्र

प्रियम मिश्र