वर्जिनिटी एक मिथ, सील-वील कुछ नहीं होती : एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट से मच गया बवाल, सोशल मीडिया पर हुयी ट्रोल


स्टोरी हाइलाइट्स

सील टूटना नेचुरल प्रोसेस, वर्जिनिटी पर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, बड़े होने पर अपने आप टूट जाती है हाइमन, समाज अपना नजरिया बदलें

बिग बॉस ओटीटी से लोगों के बीच अपना नाम बनाने वाले मूस जट्टाना अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सोशल मीडिया पोस्ट में मूस ने वर्जिनिटी को लेकर बात की हैं। मूस ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दिखाया गया है कि भारत के लोग दुल्हन को कैसे ढूंढते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लड़कियों और महिलाओं के जीवन जीने और खुश रहने की दुआ की है। मूस ने खुद को लापरवाह, असभ्य और बेशर्म बताया, साथ ही कहा कि उन्हें खुशी है कि किसी की मां उन्हें स्वीकार नहीं करेगी। मूस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने उन्हें ट्रोल किया है तो कई उनके सपोर्ट में हैं।

मूस ने कहा- सील होती ही नहीं 

मूस ने कहा- वर्जिनिटी एक मिथ है। कोई सील नहीं है, एक मसल  है जो उम्र के साथ टूट जाती है। इसके बारे में जानें। लेकिन इस मुद्दे से महिलाओं और लड़कियों को निराश न करें। भगवान का शुक्र है कि मैं कभी भी बंद दिमाग वाले भारतीय परिवार के लिए संस्कारी नहीं बन पाऊंगी। सौभाग्य से किसी की माँ मुझे स्वीकार नहीं करेगी। ऊपर वाले का धन्यवाद। सौभाग्य से, मैं निर्दोष, असभ्य और बेशर्म हूँ। मेरी हर लड़की, स्त्री और पुरुष से यही प्रार्थना है कि वे परंपरा और अपेक्षाओं के नाम पर ऐसी बेकार जंजीरों में न उलझें।

इज्जत की परवाह है तो औरतों की इज्जत करो।

जब मूस की पोस्ट पर नकारात्मक टिप्पणियां शुरू हुईं, तो उन्होंने लिखा, "यह हास्यास्पद है कि पुरुष बचाव में आते हैं कि 'सभी भारतीय ऐसे नहीं हैं', लेकिन वे इस बात से नाराज नहीं होंगे कि उनके देश में महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है।" कैसे है यदि आप वास्तव में भारतीयों के सम्मान के बारे में चिंतित हैं तो अपनी महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार करें। मूस के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की है, एक यूजर ने लिखा कि, ऐसी ख्वाहिश सुनकर गॉसिप लूप्स को दिल का दौरा पड़ जाएगा।