आमिर खान और किरण राव भोपाल में 7 फरवरी को पेश करेंगे 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग!


स्टोरी हाइलाइट्स

MP News: यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है..!!

MP News: किरण राव के निर्देशन में बनी अगली फिल्म 'लापता लेडीज़' इन दिनों खूब चर्चा में है। हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की दुनिया के धमाकेदार कॉमेडी की झलक मिली, जिसमें प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे होनहार मुख्य कलाकार शामिल हैं, जो भारत में बसी इस कहानी के साथ एक खूबसूरत दुनिया का वादा करते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अब निर्माताओं ने भोपाल में फिल्म की पहली स्क्रीनिंग होस्ट करने का मन बनाया है।

दरसअल, आमिर खान, किरण राव और उनकी टीम ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो समाज के एक बड़े वर्ग को पसंद आती है, इसलिए उन्होंने फिल्म को देश के सबसे दूरदराज के इलाके तक पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने का फैसला किया है। ऐसे में आमिर खान, किरण राव, लीड एक्टर्स प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल के साथ झीलों के शहर भोपाल जाने वाले हैं और वहां पर वे फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट करेंगे।

 

बता दें कि फिल्म 'लापता लेडीज' की शूटिंग मध्य प्रदेश में स्थित सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की गई है और निर्माताओं ने फिल्म के हिस्से के रूप में असली ग्रामीणों और स्थानों को भी जोड़ा है। खबरों के मुताबिक अब मेकर्स भोपाल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की प्लानिंग कर रहे है और जिससे लिए वे उस शहर का दौरा करेंगे, जहां से यह सब शुरू हुआ था। 

इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की कास्ट और टीम वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करेगी और न केवल भोपाल, बल्कि मेकर्स ने फिल्म की मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग की योजना भी बनाई है, जिसका जानकारी सामने आने में समय है। लापता लेडीज के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हर कोई 1 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शंस की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म देखने का इंतजार कर रहा है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।