सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फंदे पर झूला एक्टर, हालत गंभीर 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सैबल भट्टाचार्य आत्महत्या का प्रयास: पुलिस के अनुसार, एक बहुमंजिला आवासीय भवन पल्लवी की दूसरी मंजिल पर एक अपार्टमेंट के अंदर सैबल बेड-शीट बांधकर पंखे से लटके पाए गए..!

बंगाली अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने पश्चिम बंगाल के कस्बा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या करने की कोशिश की। कोलकाता पुलिस के अनुसार, सैबल ने नशे की हालत में खुद को घायल कर लिया। उन्हें तुरंत चित्तरंजन अस्पताल ले जाया गया।  

कहा जा रहा है, कि आत्महत्या का प्रयास करने से पहले, सैबल ने सोमवार रात को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को अपनी इस हालत के लिए दोषी ठहराया। 
 
उन्होंने वीडियो जारी करके कहा था, "मुझे इसे अपने हाथों में लेने के लिए मजबूर किया गया था। इसके लिए मेरी पत्नी, सास और .."।  

सैबल के आत्महत्या के प्रयास की खबरें बंगाली अभिनेता पल्लवी डे और बिदिशा डी मजूमदार और मॉडल-अभिनेता मंजूषा नियोगी के आत्महत्या करने के एक महीने बाद आई है। 

आपको बता दें कि पल्लवी डे कोलकाता के गरफा स्थित अपने घर में मृत पाई गईं थीं। पुलिस के अनुसार, पल्लवी एक बहुमंजिला आवासीय भवन की दूसरी मंजिल पर एक अपार्टमेंट के अंदर बेडशीट की मदद से छत के पंखे से लटकी हुई पाई गई थी।