अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट का दमदार डांस, देखें वीडियो


Image Credit : Twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए समारोह आयोजित किया. राधिका मर्चेंट एक क्लासिकल डांसर हैं, उन्होंने पहली बार मंच पर प्रस्तुति दी..!

व्यवसायी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने Jio World Center में एक विशेष Arangetram समारोह की मेजबानी की। अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए समारोह आयोजित किया। राधिका मर्चेंट एक क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने पहली बार मंच पर प्रस्तुति दी। ऐसे में अंबानी परिवार ने राधिका मर्चेंट के लिए खास अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India Today (@indiatoday)

अरंगेत्रम समारोह में राधिका मर्चेंट की खूबसूरत उपस्थिति

राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं। वह खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. राधिका मर्चेंट के एक्सप्रेशन और उनका डांस बेहद खास है। राधिका मर्चेंट का लुक भी ध्यान देने योग्य है।

कौन है राधिका मर्चेंट?

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की सबसे छोटी दुल्हन है। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर हैं। वह अंबानी परिवार के ज्यादातर फंक्शन में नजर आते हैं। राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम समारोह में अंबानी परिवार और कई बड़े व्यवसायी के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इस सेरेमनी में सलमान खान, रणवीर सिंह, आमिर खान भी नजर आए।