पाकिस्तानी एक्टर पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का दिल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अभिनेत्री लाइमलाइट में रहने का कोई न कोई मौका ढूंढ लेती हैं, आमतौर पर अमीषा अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं..!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले चार साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं। अभिनेत्री अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के दूसरे भाग में एक्टिंग के जलवे बिखेरेंगी।

इतने लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी अमीषा की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। अभिनेत्री लाइमलाइट में रहने का कोई न कोई मौका ढूंढ लेती हैं। आमतौर पर अमीषा अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अमीषा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दरअसल, हाल ही में ये खबर आई है कि एक्ट्रेस किसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रही हैं। अमीषा की डेटिंग की खबरें इस समय टॉक ऑफ़ द टाउन का बनी हुई हैं। इमरान अब्बास एक पाकिस्तानी एक्टर, निर्माता और पूर्व मॉडल हैं। उन्होंने फिल्म क्रिएचर उडी से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू श्रेणी के लिए फिल्मफेयर अवार्ड में नामांकित किया गया था। 

इसके अलावा साल 2016 में, उन्होंने करण जौहर की रोमांटिक फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो भी किया था। अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद से ही ऐसे इसबात के चर्चे बॉलीवुड में होने लगे थे।