ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी अनन्या 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे की भी अहम भूमिका होगी वहीं फिल्म में परेश रावल और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे..!

परेश रावल ने फरारी की सवारी में सीमा पाहवा के साथ स्पेशल अपीयरेंस किया था। यह फिल्म 2012 में आई थी अब निर्देशक राज शांडिल्य की सफल फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल जल्द बनने वाला है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे की भी अहम भूमिका होगी वहीं फिल्म में परेश रावल और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना की सीमा पाहवा के साथ चौथी फिल्म साथ होगी। 

आयुष्मान खुराना की सीमा पाहवा के साथ चौथी फिल्म साथ होगी पहली तीन फिल्में दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी और बाला है खबरों के अनुसार परेश रावल और सीमा पाहवा को भी फिल्म में अहम भूमिका के लिए लिया गया है। 

अनन्या पांडे की जगह सारा अली खान या तेजस्वी प्रकाश को फिल्म में लेने की थी चर्चा। इसके पहले खबर आई थी कि अनन्या पांडे की जगह सारा अली खान या तेजस्वी प्रकाश को फिल्म में लिया जा सकता है, लेकिन अंत में अनन्या पांडे ने बाजी मार ली है। 

अनन्या पांडे इन दिनों पूरी जगन्नाथ की फिल्म लाइगर का प्रमोशन कर रही हैं फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की अहम भूमिका है।