Bhopal: MP सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Bhopal News: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी (PRO) सहायक निदेशक पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली है..!!

Bhopal News: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी (PRO) सहायक निदेशक पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि पूजा मध्य प्रदेश जनसंपर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थीं। आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पारिवारिक कारणों से आत्महत्या की आशंका जताई है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात पूजा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि घटना से पहले पूजा का अपने पति से विवाद हुआ था। हालांकि, पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि आत्महत्या की वजह पति से झगड़ा था या कुछ और।

जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो पति ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा कि उसकी पत्नी फंदे पर लटकी हुई है। वह उन्हें तुरंत एम्स ले गए, जहां इलाज के दौरान रात करीब 11 बजे पूजा थापक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। बुधवार को मृतक के मामा के परिवार वालों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया।

पुलिस ने बताया कि पूजा थापक ग्वालियर की रहने वाली हैं। करीब ढाई साल पहले उनकी शादी साकेत नगर में रहने वाले निखिल दुबे से हुई थी। उनका एक साल का बेटा भी है। उनके पति अरेरा हिल्स स्थित प्रौद्योगिकी विभाग के कार्यालय में सहायक निदेशक हैं। वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ रहती थी।

पूजा की मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर पति से बहस हो गई और उसके बाद पूजा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पति को शक हुआ तो उसने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर पूजा ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।