डिंडौरी में बड़ा हादसा, पिकअप वाहन पलटने से 14 लोगों की दर्दनाक मौत


स्टोरी हाइलाइट्स

सीएम मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का किया ऐलान

मध्यप्रदेश के डिंडौरी में अल सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में  21 लोग घायल हैं इनमें कुछ की हालत नाज़ुक है। हादसा एक पिकअप वाहन के पलटने से हुआ।

हादसा  शाहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट पर उस समय हुआ जब एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।  हादसे के शिकार लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की बात कही है साथ ही घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बिछिया चौका के पास हुआ। सभी यात्री पिकअप गाड़ी MP-20 GB-4146 में बैठे थे। 14 मृतकों में नौ पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं। 21 घायलों में नौ पुरुष और 12 महिलाएं शामिल हैं। दो लोगों को जबलपुर रेफर किया गया था, उनमें से एक की रास्ते में मौत हो गई। हादसे में घायलों का शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है।