बिहार: रील्स बनाने से रोका तो पत्नी ने की पति की हत्या


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सिर चढ़कर बोल रहा शौक, जानलेवा हो रहे घरेलू विवाद..!

इन दिनों रील बनाने का शौक युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन जब शौक जुनून बन जाता है, तो वह उस इंसान के लिए ही नहीं उसके आस-पास के लोगों के लिए भी घातक हो जाता है।

ऐसा ही कुछ वाकया बिहार के बेगुसराय से सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दी। पति का दोष बस इतना था, कि उसने अपनी पत्नी को टिकटॉक और रील वीडियो बनाने से रोका। घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव की है।

मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के नरहन गांव निवासी महेश्वर कुमार राय के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक महेश्वर की शादी 6-7 साल पहले फफौत गांव निवासी रानी कुमारी से हुई थी। महेश्वर कोलकाता में मजदूरी करता था और हाल ही में घर लौटा था।

पिछले कुछ दिनों से उनकी पत्नी रानी कुमारी टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर कई वीडियो बना रही थी, जिस पर महेश्वर को आपत्ति थी। लेकिन रानी अपने पति की बात मानने को तैयार नहीं थी। आरोप है कि रविवार रात 9 बजे महेश्वर अपने ससुराल गया, जहां उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी रविवार रात करीब 10:30 बजे तब हुई जब भाई रुदल ने कोलकाता से महेश्वर को फोन किया और फोन किसी और ने उठाया।

संदेह के आधार पर रूदल ने अपने पिता को फफौत गांव भेजा और वहां महेश्वर को मृत पाया, जिसके बाद खोदावंदपुर थाने की पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। कोलकाता जाने से पहले महेश्वर अपनी पत्नी से मिलने ससुराल गये जहां उसकी हत्या कर दी गयी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पत्नी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।