लोकसभा चुनाव पर BJP की हाईलेवल मीटिंग, शिवराज भी हुए शामिल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने की रणनीति पर मंथन में जुटे दिग्गज..!!

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की पहली बड़ी बैठक शनिवार को हो रही है। बीजेपी कार्यालय आयोजित बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हैं। 

बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए बनाये गए सभी सात क्लस्टर के प्रभारियों के अलावा प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह और प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय भी शामिल हैं। बैठक में प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने की रणनीति मत प्रतिशत बढ़ाने प्रत्याशी चयन समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी। 

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 11 फरवरी को मध्यप्रदेश दौरे को लेकर भी चर्चा होने की उम्मीद है। पीएम मोदी झाबुआ से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। झाबुआ आदिवासी बहुल सीट है। पीएम मोदी की सभा से विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा आदिवासी सीटों पर बढ़त की कोशिश में है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जिलाध्यक्षों और प्रभारियों की बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई थी, जिसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी मौजूद थे। चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर यह पहली बड़ी बैठक है। सबसे पहले होने वाली बैठक में चुनाव का पूरा रोडमैप तैयार होगा।