बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, भड़के आकाश आनंद, कहा- हालात बदतर होते जा रहे


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

बसपा नेता महेंद्र गुप्ता के निजी सुरक्षा गार्ड अब्दुल मंसूरी ने बताया कि उन्हें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने गोली मार दी..!!

मध्य प्रदेश के छतरपुर में सोमवार रात एक बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि सागर रोड पर महेंद्र गुप्ता को सिर में गोली मारी गयी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी भाग निकले।' ईशानगर नगर निवासी गुप्ता ने 2023 का विधानसभा चुनाव बसपा के टिकट पर बिजावर सीट से लड़ा और तीसरे स्थान पर रहे।

गुप्ता के निजी सुरक्षा गार्ड अब्दुल मंसूरी ने कहा कि उन्हें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने गोली मार दी। मंसूरी ने कहा कि जब तक वह जवाबी कार्रवाई कर पाते तब तक हमलावर भाग चुका था। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमलावर को देखा है और उसे पहचानने में सक्षम हैं। बसपा नेता एक शादी समारोह में शामिल होने छतरपुर पहुंचे थे।

इस घटना के बाद बसपा नेता आकाश आनंद का रिएक्शन सामने आया है। आनंद ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा उन्होंने कहा, कि परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं, ” मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। महेंद्र जी के परिवार को पर्याप्त मुआवजा दिया जाए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। यह बसपा परिवार पर हमला है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।