महिला ने संबंध बनाने से किया इंकार तो हत्याकर लाश के साथ किया रेप


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, आरोपी गिरफ्तार..!!

छत्तीसगढ़ के सरगुजा से एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पड़ौस में रहने वाले एक युवक ने पड़ोसी में रहने वाली 23 साल की महिला की हत्या कर दी और फिर महिला की लाश के साथ रेप किया। इसके बाद शव को ढोढ़ी (छोटा कुआं) पर फेंक कर भाग गया।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला का शव 21 दिसंबर को उसके घर से कुछ ही दूरी पर मिला था। महिला की डूबने से मौत की आशंका जताते हुए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और ढोढ़ी में डूबने से पहले उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला का पति दूसरे राज्य में काम करने गया है। कॉल डिटेल से पता चला कि महिला और उसके पड़ोसी सुनील कुमार तिर्की (25) के बीच लगातार बातचीत होती थी। पुलिस ने सुनील को पूछताछ के लिए बुलाया तो पूरा मामला सामने आया। पुलिस के मुताबिक़ महिला ने सम्बन्ध बनाने से मन करने पर सुनील ने उसकी हत्या कर दी और फिर शव के साथ अनाचार किया।  

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला का पति दूसरे राज्य में काम करने गया है। कॉल डिटेल से पता चला कि महिला और उसके पड़ोसी सुनील कुमार तिर्की (25) के बीच लगातार बातचीत होती थी। सोमवार को जब पुलिस ने सुनील को पूछताछ के लिए बुलाया तो पूरा मामला सामने आया।