छत्तीसगढ़: पत्नी की हत्या कर टंकी में छिपाए शव के टुकड़े, नकली नोट से खुला राज  


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी..!

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद शव के कई टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपा दिया। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पवन ठाकुर को नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस आरोपी के घर तलाशी करने पहुंची थी। जिसके बाद यहां का नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस को आरोपी के घर से अजीब सी गंध आ रही थी। तलाशी के दौरान जब पुलिसकर्मियों ने पानी की टंकी खोली तो वे हैरान रह गए। पुलिस को पानी की टंकी से लाश के छोटे-छोटे मिले। आरोपी ने पत्नी के किसी और से अवैध संबंध के शक के चलते पत्नी की हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद आरोपी पति ने खुद को बचाने के लिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर पानी के टैंक में डाल दिया। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो हैरान रह गई। उसे पानी की टंकी में शरीर के अंगों से भरा एक बैग मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सीता साहू के रूप में हुई है जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है।