सिंगरौली में AAP मेयर प्रत्याशी के समर्थन में सीएम केजरीवाल ने किया मेगा रोड शो


दिल्ली, पंजाब के बाद अब मध्य प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी पैर पसारने लगी है. आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में पहली बार सिंगरौली पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेगा रोड शो किया.

एक किलोमीटर लंबे इस मेगा रोड शो में शहर की जनता का उत्साह दिखा और हजारों की तादाद में लोग केजरीवाल को सुनने के लिए पहुंचे.

इस दौरान केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां एक जैसी हैं. विकास के नाम पर अपना जेब भरने का काम करती हैं. इस दौरान केजरीवाल ने AAP प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील भी की. 

केजरीवाल बोले, आप प्रत्याशी को जीत दिलाइये, मैं 5 साल में सिंगरौली का इतिहास बदल दूंगा जैसे पंजाब और दिल्ली में बिजली फ्री और अन्य सुविधाएं दी हैं. वैसे ही सिंगरौली में वचन पत्र के मुताबिक, पूरा काम होगा. सिंगरौली नगर निगम का बजट भी जनता के हिसाब से तय होगा और जनता बताएगी की हमें क्या कार्य करना हैं.

इस दौरान केजरीवाल बोले, ताल ठोक कर कह सकता हूं कि हमारी पार्टी ईमानदार पार्टी है. आपने सबको देखा इस बार आम आदमी पार्टी को भी देखिए. 5 साल बाद आपका सिंगरौली विकास पर इतिहास लिखेगा.

वहीं केजरीवाल ने सिंगरौली की जनता का आभार व्यक्त किया. केजरीवाल के साथ मेघा रोड शो में आप की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल भी मौजूद रहीं.