क्रिकेट को मिला नया डिविलियर्स; ICC ने बेबी एबी का एक वीडियो शेयर किया

google

Image Credit : cricketnmore

स्टोरी हाइलाइट्स

U19 World Cup: कई क्रिकेट प्रशंसकों का मानना ​​है कि युवा बल्लेबाज जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ आईपीएल में भी एबी डिविलियर्स की एक झलक दिखाएंगे।

गुयाना : वेस्टइंडीज इस समय अंडर-19 विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. भारत और दक्षिण अफ्रीका (INDvsSA) के बीच पहले मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। आसान जीत के साथ मैच की अच्छी शुरुआत हुई, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवल्ड ब्रेविस ने पारी में 65 रन की तेज पारी खेली। ब्रेविस के शॉट और बल्लेबाजी शैली दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के समान हैं। वह बिल्कुल एबी डिविलियर्स की तरह दिखते हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी के वीडियो लगातार वायरल होते दिख रहे हैं. क्रिकेट प्रशंसक उनकी बल्लेबाजी शैली की तुलना एबी डिविलियर्स से कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के एक फैन ग्रुप ने सोशल मीडिया पर ब्राविस की बल्लेबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया है और एबी डिविलियर्स से पूछा है, 'क्या आप यहां हैं?'

ICC ने बेबी एबी का एक वीडियो भी शेयर किया

ICC और क्रिकेट विश्व कप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डेविड ब्रुइस का एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'बेबी एबी'। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी अंडर-19 टीम के ड्रेसिंग रूम से कैप्शन लिया। जब ब्रेविस ने अपना अर्धशतक पूरा किया, तो उनके साथियों ने एक बोर्ड पर "बेबी एबी" लिखा।

इस बीच डेविड ब्रेविस की जर्सी का नंबर भी 17 है, जो एबी डिविलियर्स का हुआ करता था। ब्राविस एबी डिविलियर्स को अपना क्रिकेट आइडल मानते हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी बड़े फैन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)