'मैंने पायल है छनकाई' पर फाल्गुनी-नेहा में कोल्ड वॉर, अब धनश्री की भी एंट्री


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ओ सजना' को लेकर बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ आमने सामने हैं..!

गाने 'ओ सजना' को लेकर बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ आमने-सामने हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। अब कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की भी इसमें एंट्री हो गई है। धनश्री ने इंटरव्यू में गाने को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ओ सजना' को लेकर बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ आमने सामने हैं।

दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। दरअसल, नेहा ने अपनी आवाज में 1999 के सुपरहिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन 'ओ सजना' रिलीज किया था, जो गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। दिल्ली टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने गाने के नए वर्जन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और बड़ा ही शौकिंग रिएक्शन दिया।

उन्होंने कहा, 'गाना सुनकर मुझे बस उल्टी आने बाकी थी।' सिंगर की ये बात नेहा कक्कड़ को भी पसंद नहीं आई और उन्होंने जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मेरे पास आज जो कुछ भी है, वो मुझे टैलेंट, पैशन, हार्ड वर्क और पॉजिटिविटी के दम पर मिला है।' फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की कोल्ड वॉर में अब कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की एंट्री हो गई है।