300 करोड़ के क्लब के करीब पहुंची अजय -तब्बू की दृश्यम 2 अजय-तब्बू


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

दृश्यम के बाद रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया और आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म एन एक्शन हीरो भी इसके आगे पस्त हो चुकी हैं..!

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाका कर रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो ये फिल्म छा ही रही है, लेकिन इसके अलावा दुनियाभर में भी कमाई के मामले में ये सस्पेंस थ्रिलर सभी फिल्मों को पछाड़ चुकी है। दृश्यम के बाद रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया और आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म एन एक्शन हीरो भी इसके आगे पस्त हो चुकी हैं।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल के लिए तैयार है, तो वही वर्ल्ड वाइड भी विजय सलगांवकर के सस्पेंस ने अपनी सफलता का डंका बजा दिया है और तेज रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है। दृश्यम 2 तेज रफ्तार के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज के 19 वें दिन भी लोगों में विजय सलगांवकर और उसके परिवार की कहानी को जानने का उत्साह है।

हालांकि वर्किंग डेज पर इस फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर जरूर दिखा, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 अपनी धाक जमाने में सफल हुई है। दृश्यम 2 की वर्ल्ड वाइड अब तक की कमाई का आंकड़ा लगभग 271.99 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो रफ्तार पकड़ी है उसे देखते हुए ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई भी कर लेगी।