हसबैंड के साथ रोमांटिक हुईं हंसिका, शेयर की दिलकश तस्वीरें 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत मुंबई में माता की चौकी से हुई, इसके बाद दोनों परिवार बड़े समारोह के लिए जयपुर गए..!

हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया बी टाउन के नए कपल हैं! 8 दिसंबर को, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने पति और अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ नई तस्वीरें साझा कीं, जो उन्होंने अपनी शादी से पहले माता की चौकी समारोह के दौरान ली थीं। 

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत मुंबई में माता की चौकी से हुई, इसके बाद दोनों परिवार बड़े समारोह के लिए जयपुर गए। हंसिका मोटवानी और सोहेल कतुरिया 4 दिसंबर को मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

हंसिका मोटवानी ने अपनी प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। हंसिका की शादी में कुछ करीबी ही शामिल हुए थे। 8 दिसंबर को, हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी माता की चौकी की रस्म से अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में एक स्पार्कल इमोजी शेयर की है। 

एक तस्वीर में सोहेल को रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है और हंसिका शरमाती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह अपनी मां मोना, भाई प्रशांत और सोहेल के साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।

हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया के परिवार के सदस्य एक-दूसरे को एक दशक से भी ज्यादा समय से जानते हैं। दोनों सालों से अच्छे दोस्त हैं और ये दोस्ती आखिरकार प्यार में बदल गई। इसी साल सोहेल ने उन्हें पेरिस के एफिल टावर के सामने हंसिका को शादी के लिए प्रपोज किया था। हंसिका एक एक्ट्रेस हैं, वहीं सोहेल मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं।