KGF फेम कृष्णा जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, बेंगलुरु के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वे किस बीमारी से पीड़ित थे..!

KGF फेम कृष्णा जी राव का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कृष्णा वहां आईसीयू में भर्ती थे। कल इसी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वे किस बीमारी से पीड़ित थे।

KGF में कृष्णा एक अंधे बूढ़े की भूमिका में नजर आए थे

इंडस्ट्री कृष्णा के जाने का शोक मना रही है। वहीं कृष्णा के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कृष्णा जी राव साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे। वे यश स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF के अलावा कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। यश की फिल्म में उन्होंने एक अंधे बूढ़े व्यक्ति की भूमिका निभाई, जिसने रॉकी के भीतर मानवता को जगा दिया था।

KGF के बाद 30 फिल्में ऑफर हुईं

कृष्णा जी राव ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान KGF से मिली। फिल्म में कृष्णा के काम की काफी तारीफ हुई थी। KGF में काम करने के बाद उन्हें बैक टू बैक 30 फिल्मों में काम मिला। वहीं तेलुगु में बन रही कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म नैनो नारायणपुर में अहम भूमिका में नजर आए थे।