शेट्टी की फिल्म में शेट्टी के संग स्क्रीन शेयर करेंगे किंग खान ?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं पर्दे पर शाहरुख खान के साथ ऋषभ शेट्टी को देखने को मिलेगा..!

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को लेकर हाल ही में खबरें रही हैं कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए उन्हें प्रपोज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार्स ऋषभ शेट्टी, रक्षित शेट्टी और हम्बेल फिल्म्स के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं पर्दे पर शाहरुख खान के साथ ऋषभ शेट्टी भी नज़र आएंगे।

हालांकि अब इस मामले में जो अपडेट्स सामने आए हैं, उसे जानकर फैंस निराश हो जाएंगे। बता दें कि होम्बले फिल्म्स' केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 और हाल ही में आई कांतारा जैसी सबसे बड़ी हिट फिल्मों के लिए फेमस हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

नहीं बन रही है ऐसी कोई फिल्म ?

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि होम्बले फिल्म्स - शाहरुख खान ऋषभ शेट्टी को लेकर जो भी - ऐसी खबरें है वह अफवाह है इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि इन अफवाहों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सूत्र ने आगे कहा, केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा के बाद होम्बले फिल्म्स की अगली पैन इंडिया फिल्म प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सालार है।