पूजा हेगड़े की रेड रफल्ड साड़ी विद प्लीटेड ब्लाउज़, कीमत जानकर चौंक जाएंगे


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने 55,000 रुपये की कीमत वाली लाल रंग की मॉडिश रफल्ड साड़ी पहनी थी, सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं..!

पूजा हेगड़े, की फिल्म सर्कस रिलीज के लिए तैयार है, पूजा नें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने मुंबई में सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक स्टाइलिश साड़ी में शिरकत की थी। फिल्म के बाकी कलाकारों की तरह, वे भी एक आकर्षक लुक में नजर आईं थीं।

पूजा हेंगड़े ने एक स्टाइलिश आउटफिट चुना था जिसमें रफ़ल डिज़ाइन था। पारंपरिक वोगिश रफ़ल ट्विस्ट ने स्टाइल कोशेंट जोड़ा और एक प्लीटेड ब्लाउज़ के साथ इसे और निखारा।

पूजा ने जो खूबसूरत लाल साड़ी पहनी, ये अर्पिता मेहता लेबल की है। शादी के मौसम के लिए ये एक इफेक्टिव सिलेक्शन हो सकता है। कैसे यह पारंपरिक और फैशनेबल अपील के बीच संतुलन बनाता है। इसके अलावा, यह सरल और अलंकृत रचना उन दिवाओं के लिए एक आदर्श विकल्प हो सकती है जिनका फैशन सेंस कुछ ज़्यादा अच्छा नहीं है।

आप इस साड़ी को डिजाइनर अर्पिता मेहता की वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 55 हजार रुपये है। उसने अपनी लाल साड़ी को एक्सेसराइज़ करने के लिए केवल स्टेटमेंट इयररिंग्स और बेजवेल्ड चूड़ियों की एक जोड़ी से कम्पलीट किया। 

उनके खुले ब्लो-ड्राई किए हुए बालों ने ग्लैमर को और भी बढ़ा दिया। उनका मेकअप सिंपल होने के साथ-साथ फ्लॉलेस भी था। पूजा ने अपनी प्राकृतिक सुंदरता पर जोर देने के लिए न्यूड लिप्सटिक लगाई, आर्टीकुलेट भौहें, थोड़ा सा ब्लश लगाया था।