शाहरुख खान की भांजी के आगे सुहाना की खूबसूरती फेल, बोल्ड फोटोशूट वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के परिवार का एक सदस्य और भी है, जो खूबसूरती और बोल्डनेस में उनकी बेटी सुहाना से भी आगे है। अब आप भी सोच रहे होंगे आखिरकार ये है कौन? ये कोई और नहीं बल्कि शाहरुख की भांजी आलिया छिब्बा हैं..!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिनके फैन्स आज पूरी दुनिया में हैं। शाहरुख के प्रशंसक उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके परिवार के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में बात शाहरुख की पत्नी गौरी की हो या फिर उनकी बेटी सुहाना की, लोगों की उत्सुकता बढ़ जाती है। स्टाइल के मामले में दोनों किसी से कम नहीं हैं। सुहाना अपने स्टाइल, लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के परिवार का एक सदस्य और भी है, जो खूबसूरती और बोल्डनेस में उनकी बेटी सुहाना से भी आगे है। अब आप भी सोच रहे होंगे आखिरकार ये है कौन? ये कोई और नहीं बल्कि शाहरुख की भांजी आलिया छिब्बा हैं। आलिया का एक बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल है।

आपको बतादें, कि आलिया छिब्बा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के सगे भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी हैं। ऐसे में आलिया और गौरी का रिश्ता बुआ-भतीजी का हुआ। गौरी के साथ-साथ आलिया भी शाहरुख की भांजी हुईं। आलिया को अक्सर शाहरुख के फैमिली फंक्शन और पार्टियों में सुहाना के साथ मस्ती करते देखा जाता है। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

इसी बीच आलिया ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया का ये शूट फोटोग्राफर अमित अग्रवाल ने किया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

फोटोशूट के दौरान आलिया ने लाइट पर्पल कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस कैरी की थी। उसकी पोशाक आगे और पीछे पूरी तरह से खुली हुई है। इस ड्रेस के साथ आलिया ने हाई पोनी कैरी की है। साथ ही उनका मेकअप काफी क्लासी लग रहा है। इस दौरान आलिया फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। 

वे अलग-अलग अंदाज में शूट करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन लगातार आ रहे हैं। यूजर्स इस पर कमेंट करते हुए आलिया के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।