एक्सीडेंट के बाद जुबिन ने हॉस्पिटल बेड से शेयर की तस्वीर, बताया हाल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

फिलहाल जुबिन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वह आगे के इलाज के लिए अपने होम टाउन उत्तराखंड जा रहे थे..!

पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हुए, जिसमें बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई साथ ही सिर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया और उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है।

जुबिन का हुआ था भयंकर एक्सीडेंट

फिलहाल जुबिन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वह आगे के इलाज के लिए अपने होम टाउन उत्तराखंड जा रहे थे। डॉक्टरों ने उन्होंने आराम करने की सलाह दी है। शुक्रवार की रात जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया । तस्वीर में वो अस्पताल में बिस्तर पर लेटे हुए थे । तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

भगवान की मुझपर कृपा रही कि और मुझे उस घातक दुर्घटना में बचा लिया। मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, । सिंगर के फैंस और बॉलीवुड में उनके फ्रेंड्स कमेंट सेक्शन में उन्हें गेल वेल सून बोल रहे हैं। रैपर बादशाह ने जुबिन की पोस्ट पर लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई। केदारनाथ, चंडीगढ़ करे आशिकी और रॉक ऑन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक अभिषेक कपूर ने लिखा, ओह मैट वेल सून जुबिन एंड गॉड ब्लेस ।