ईशा गुप्ता ने डीप नेक ड्रेस में बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

आश्रम 3 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा देती हैं..!

जन्नत 2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपना बोल्ड साइड फैंस को दिखाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। आश्रम 3 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा देती हैं।

ईशा गुप्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

दिखा ईशा गुप्ता का हॉट अवतार 

ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस का सुपर बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में ईशा गुप्ता ब्लैक रंग की टाइट फिटिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है।

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता ने जो ड्रेस पहनी है वह काफी डीप नेक है। इस तस्वीर में ईशा गुप्ता रैम्प वॉक पर खड़ी हैं और उनके आस पास लाइट की रोशनी है। ईशा गुप्ता की इस सिजलिंग तस्वीर को देखने के बाद फैस इस पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।