मां के लिए पहले ली बॉयफ्रेंड की किडनी, फिर दिखाया असली रंग; युवती का कांड 

google

Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

कहा जाता है कि इंसान प्यार में अंधा हो जाता है। भले ही यह सिर्फ एक कहावत हो, लेकिन यह असल जिंदगी में कई बार सच होती है। प्यार में पड़ने वाले लोग भी मुस्कान के साथ अपनी सारी खुशियाँ, सुख और आराम देने को तैयार हो जाते हैं। हालांकि एक शख्स ने अपनी जानेमन के लिए कुछ ऐसा किया, जिससे आपको इस बात का अहसास हो गया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से कितना प्यार करता है। हालांकि, उसकी प्रेमिका ने उसे बहुत खतरे में डाल दिया।

द सन वेबसाइट के मुताबिक, मेक्सिको में रहने वाले टीचर उज़िएल मार्टिनेज ने हाल ही में अपने टिक टॉक से एक हैरान कर देने वाली घटना शेयर की है. यह सुनकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी एक किडनी अपनी गर्लफ्रेंड की मां (मैन डोनेट किडनी टू गर्लफ्रेंड मदर) को डोनेट कर दी। हालांकि, इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला था।

उज़िएल ने कहा कि उसने अपनी किडनी अपनी प्रेमिका की मां को दे दी है। हालांकि, ऑपरेशन के एक महीने के भीतर ही उसकी प्रेमिका ने उससे संबंध तोड़ लिया और दूसरी शादी कर ली। इसने आदमी को चौंका दिया। टिक टॉक पर शेयर किए गए वीडियो में वह सोफे पर सोते नजर आ रहे हैं और काफी परेशान हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और लोग इस शख्स को दुखी न होने की सलाह दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा कि आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इस महिला ने एक बहुत ही उदार इंसान खो दिया है। दूसरे ने इस व्यक्ति को सलाह दी कि अब जीवन में आगे बढ़ें और एक ऐसे व्यक्ति को चुनें जो आपको अपना समझे और आपकी सराहना करे।

मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने इस वीडियो के बाद एक और नया वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने कहा कि उनके अभी भी अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा कि मेरी एक्स गर्लफ्रेंड और मैं दोनों इमोशनली सही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उनसे कोई शिकायत नहीं है। "हम एक दूसरे से नफरत नहीं करते, भले ही हम अब एक साथ नहीं हैं," उन्होंने कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uziel Martínez (@uziel_ms)