गौरी खान ने बेटे आर्यन खान को दी डेटिंग की सही सलाह


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने गौरी खान से डेटिंग पर एडवाइज़ के बारे में पूछा जो वो आर्यन खान को देना चाहेंगी..!

निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में कॉफी विद करन के सातवें सीज़न में  शिरकत की। एपिसोड के दौरान अपने जीवन, करियर और पति और अन्य करियर संबंधित बातें बताईं। वहीं एपिसोड के दौरान, आर्यन खान को अपनी मां गौरी से डेटिंग को लेकर सही सलाह भी मिली।

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने गौरी खान से डेटिंग पर एडवाइज़ के बारे में पूछा जो वो आर्यन खान को देना चाहेंगी। तो गौरी खान ने जवाब दिया, "जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं करते हैं, तब तक जितनी चाहें उतनी लड़कियों को डेट करें और फिर फुल-स्टॉप लगाएं।"

गौरी ने यह भी बताया कि कैसे आर्यन खान उसके जीवन में फैशन पुलिस है और हमेशा उसे बताता है कि क्या पहनना है और क्या नहीं। एपिसोड की शुरुआत में, गौरी ने आर्यन खान की पिछले साल क्रूज शिप पर ड्रग्स का भंडाफोड़ मामले में गिरफ्तारी के बारे में भी बात की और यह भी बताया कि इस बात ने परिवार को कैसे प्रभावित किया।

गौरी ने कहा, "एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं – एक माता-पिता के रूप में हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज, यहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार। हम धन्य महसूस करते हैं। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की। ”

वहीं आर्यन खान एक एक्टर के रूप में फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वो एक डायरेक्टर बनना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि आर्यन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं और कुछ स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं।

काम के मामले में, गौरी खान वर्तमान में ड्रीम होम्स नाम के एक नए शो की मेजबानी कर रही हैं। छै-एपिसोड की इस श्रृंखला में, गौरी मनीष मल्होत्रा, फराह खान, कैटरीना कैफ, कबीर खान, जैकलीन फर्नांडीज और मलाइका अरोरा के घरों में असाधारण परिवर्तन करेंगी। ड्रीम होम्स न केवल नवीनतम होम डेकोर ट्रेंड और हैक लाएगा बल्कि बॉलीवुड के कुछ सबसे सफल लोगों के घरों को फिर से तैयार करने के पीछे के पागलपन को भी शो पर दिखाएगा।