माता की चौकी से हंसिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आगाज, मंगेतर सोहेल के साथ PICS वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सोहेल ने हंसिका को मिरर डिटेल्स वाली लाल शेरवानी में कंपीट किया, इस मौके से हंसिका और सोहेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं..!

हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कल, 22 नवंबर को माता की चौकी से शुरू हुई। इस मौके पर कपल की तस्वीरें खूब चर्चा में हैं। हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर को होगी। यानि कि हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की शादी को बस दो हफ्ते ही बाकी हैं।

होने वाली दुल्हन और दूल्हे ने इस अवसर के लिए थीम के रूप में लाल रंग को चुना और मैचिंग आउटफिट में दिखाई दिए।लहंसिका ने इस मौके पर एक ब्राइट रेड कलर की साड़ी पहनी वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोहेल ने हंसिका को मिरर डिटेल्स वाली लाल शेरवानी में कंपीट किया। इस मौके से हंसिका और सोहेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इवेंट की एक और तस्वीर में हंसिका और सोहेल एक्ट्रेस के भाई प्रशांत मोटवानी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने माता की चौकी के लिए गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी।

हंसिका और सोहेल की ग्रैंड वेडिंग जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में होगी। ये कपल 2 दिसंबर को सूफी रात में हिस्सा लेगा, इसके बाद 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत होगा। अगले दिन 4 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी, इसके बाद शाम को शादी और रात को कैसिनो-थीम पर पार्टी होगी। इसके अलावा हंसिका और सोहेल के परिवार वाले शादी के साथ-साथ पोलो मैच का लुत्फ उठाएंगे।