करण की पार्टी में हाथ पकड़कर पहुंचे ऋतिक-सबा, वायरल हुआ वीडियो


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के नए हॉट एंड हैप्पी कपल हैं. हर तरफ उनके प्यार के चर्चे चल रहे हैं. ऐसे में दोनों मुंबई के पूरे शहर को अपने प्यार के रंग में रंग रहे हैं. करण जौहर की पार्टी में ऋतिक और सबा बेहद रोमांटिक सेटिंग में नजर आए..!

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक और सबा के साथ:

करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी खुशी में शामिल होने के लिए कई बड़े और नामी सितारे पहुंचे। करण के बर्थडे सेलिब्रेशन में ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने सबका ध्यान खींचा। ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग ऋतिक और सबा ने ग्रैंड एंट्री की। यहां दोनों हाथ जोड़े नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों ने पहली बार पपराजी के सामने एक साथ पोज भी दिए।

ऋतिक और सबा ने एक दूसरे को खो दिया:

पोज देते हुए ऋतिक और सबा एक दूसरे को देखते नजर आए। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो को देखकर फैंस कह रहे हैं कि वो भी खुद को उसी तरह देखना चाहते हैं जैसे ऋतिक सबा को देख रहे हैं। इस कपल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा और ऋतिक को पार्टी के रेड कार्पेट पर एक साथ चलते हुए दिखाया गया है। मिलिए तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सेलेब्स से दोनों एंट्रेंस पर। ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा से सभी का परिचय करा रहे हैं।

फैंस को पसंद है ऋतिक-सबा की जोड़ी:

इस वीडियो को देखकर ऋतिक और सबा के फैंस भी काफी खुश हैं। एक फैन ने लिखा, 'ऋतिक जेंटलमैन हैं। वह सबा को सभी से मिलवाते हैं और उन्हें पार्टी में सबका सम्मान करने की अहमियत देते हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, 'दोनों एक साथ कितने अच्छे लगते हैं।' ऋतिक रोशन और सबा आजाद लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार उन्हें साथ में स्पॉट किया गया है। वे हर बार कैमरे से परहेज कर रहे हैं। लेकिन इस बार वे खुलकर सामने आए हैं।

लोगों को पसंद आया उनका रोमांटिक अंदाज:

सबा और ऋतिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। सबा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए प्रोजेक्ट मिनिमेन की घोषणा की। इसके लिए ऋतिक ने उन्हें बधाई दी। तब सबा ने अपने प्यार की बात कही। सबा आजाद और ऋतिक रोशन के बीच प्यार को देखकर फैंस काफी खुश हैं। लोग उनके रोमांटिक अंदाज को भी पसंद कर रहे हैं।