IAS टीना डाबी से तलाक लेने वाले अतहर ने की दूसरी शादी, सगाई की एग्रीमेंट वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

शादी से पहले ही डॉ. मेहरीन काजी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल थीं और फैंस बस निकाह की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे..!

आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान आखिरकार अपनी मंगेतर डॉक्ट र महरीन काजी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये शादी शनिवार को श्रीनगर में हुई। 

शादी से पहले ही डॉ. मेहरीन काजी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल थीं और फैंस बस निकाह की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। निकाह की कई तस्वीरों के बीच, कपल का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें अतहर आमिर खान उन शर्तों पर हस्ताक्षर करते दिखाई दे रहे हैं जो मेहरीन काजी ने निकाह के लिए रखी थीं।

वायरल वीडियो में अतहर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे हैं। कॉन्ट्रैक्ट देखकर जब अतहर ने पूछा कि क्या वो वाकई साइन करना चाहते हैं तो दर्शक हंसने लगे। आपको बता दें कि इस कपल ने इसी साल जुलाई में सगाई की थी। इस सगाई समझौते पर तीन शर्तें लिखी गई हैं।

  • पहली शर्त - अतहर को हमेशा मानना चाहिए कि मेहरीन हर बार सही होती है।
  • दूसरी शर्त- महरीन को साल में 2-3 बार विदेश यात्राओं पर ले जाना पड़ेगा।
  • तीसरी शर्त- महरीन जो चाहे खरीद लेगी और अतहर उन्हें वो लेकर देंगे।

आपको बता दें कि अतहर आमिर और मेहरीन काजी की शादी 1 अक्टूबर 2022 को श्रीनगर में हुई थी। शादी की लोकेशन को काफी करीने से सजाया गया था। शादी की लोकेशन से ही  मेहरीन काजी की शादी से पहले की तस्वीरें भी सामने आई हैं। फोटोशूट स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज से ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं। फिलहाल फैंस को शादी की तस्वीरों का इंतजार है। वहीं मेहरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।