Indore Fire: टोयोटा कार शोरूम में भीषण आग, 50 से ज्यादा कारें जलकर खाक


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

इंदौर में टोयोटा कार के शोरूम में आग लग गई, जिससे वहां खड़ी 50 से ज्यादा कारें जल गईं, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है..!!

Indore Toyota Car Showroom Fire: इंदौर शहर के पलासिया चौराहे पर स्थित एक टोयोटा कार शोरूम में भीषण आग लग गई, जिससे शोरूम में खड़ी 50 से ज्यादा टोयोटा कारें जलकर राख हो गईं। आग इतनी भीषण थी कि शोरूम में आग बुझाने पहुंचे दमकलकर्मियों की सांसें अटक गईं।

आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप धारण कर लिया और शोरूम में खड़ी गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। खबरों के मुताबिक, एक राहगीर ने टोयोटा कार शोरूम के आस-पास होने वाले बड़े नुकसान से बचा लिया, क्योंकि एक जागरूक नागरिक के तौर पर उसने मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी, अन्यथा आग आसपास भी फैल सकती थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

बताया जा रहा है, कि टोयोटा कार शोरूम में लगी आग इतनी भीषण थी कि अगर समय रहते पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना नहीं दी गई होती तो आग पूरे टोयोटा शोरूम को अपनी चपेट में ले लेती, इतना ही नहीं आसपास की इमारतों में भी फैल सकती थी। शोरूम के पीछे रिहायशी इलाका भी है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारण और आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रही है।