जबलपुर: महापौर अन्नू के ख़िलाफ़ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, कहा दल बदलकर की लोकतंत्र की हत्या


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर जमकर निशाना साधा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर आरोप लगाया कि मेयर ने दल बदलकर लोकतंत्र की हत्या की है..!!

जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए। अन्नू के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही लगातार कांग्रेस की ओर से उनका विरोध किया जा रहा है।

शनिवार 10 फरवरी को कांग्रेस ने उनके विरोध में एक अनोखा तरीका अपनाया। महापौर अन्नू के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने पर गुलौआ चौक पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर आरोप लगाया, कि मेयर ने दल बदलकर लोकतंत्र की हत्या, की है।

दरअसल महाकौशल में कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं। हाल ही में मेयर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस को टाटा बाय-बाय कह दिया। इस बात को लेकर काफी चर्चा थी, कि जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू बीजेपी में शामिल होंगे। बीजेपी के साथ जगत बहादुर के संपर्क की ख़बरें पहले भी आ रही थीं लेकिन अब इस पर मुहर लग गई है।

जगत बहादुर बुधवार 7 फरवरी को भोपाल पहुंचे थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अन्नू को बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी। इस मौके पर सीएम मोहन यादव समेत कई वरिष्ठ बीजेपी नेता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि नगर निगम जबलपुर में कांग्रेस ने 18 साल का सूखा समाप्त करते हुए विजयश्री हासिल की थी। कांग्रेस के जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भाजपा के जितेंद्र जामदार को 44339 मतों से पराजित कर दिया था। अन्नू को 2,93,192 और डा. जामदार को 2,48,853 मत प्राप्त हुए थे।