KUMAR VISHWAS ने केजरीवाल को कहा “अहंकारी-आत्मुग्ध बौने अर्धरथी युग-रावण” ,तेरे पास अगर सरकारी रथ है तो मेरे पास मेरे राघवेंद्र राम का यह सम्बल है।देखते हैं तेरा दशहरा कब तक टलता है|


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पूरे एक युग बाद पैदा हुईं करोड़ों भारतीयों की चेतना-सम्पन्न आशाओं की हत्या करके झपटे हुए, इन दो सरकारों के रथ पर चढ़े हुए, हे “अहंकारी-आत्मुग्ध बौने अर्धरथी युग-रावण” ,तेरे पास अगर सरकारी रथ है तो मेरे पास मेरे राघवेंद्र राम का यह सम्बल है।देखते हैं तेरा दशहरा कब तक टलता है..!

नई दिल्ली: अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, तो स्वाभाविक है कि इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। इसके बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा..!

जब हाईकोर्ट ने पंजाब में दर्ज मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगाई तो कुमार विश्वास ने केजरीवाल को इशारा करते हुए कहा, पूरे एक युग बाद पैदा हुईं करोड़ों भारतीयों की चेतना-सम्पन्न आशाओं की हत्या करके झपटे हुए, इन दो सरकारों के रथ पर चढ़े हुए, हे “अहंकारी-आत्मुग्ध बौने अर्धरथी युग-रावण” ,तेरे पास अगर सरकारी रथ है तो मेरे पास मेरे राघवेंद्र राम का यह सम्बल है।देखते हैं तेरा दशहरा कब तक टलता है|

पंजाब चुनाव के दौरान खालिस्तान के मुद्दे पर केजरीवाल को चुनौती देने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जब वे हाईकोर्ट पहुंचे तो कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। स्वाभाविक रूप से इससे आत्मविश्वास बढ़ा है। इसके बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

कुमार विश्वास और केजरीवाल दोनों अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से बाहर आए हैं। कुमार विश्वास आप के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। लेकिन केजरीवाल के सीएम बनने के बाद दोनों के बीच अनबन बढ़ने लगी। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि आप से विश्वास ही छिन गया। जिसके बाद वह लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। पंजाब चुनाव के दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम को सीधी चुनौती देते हुए कहा, 'हिम्मत है तो खालिस्तान के खिलाफ बोलकर दिखाओ।