वीर सावरकर की बायोपिक का निर्देशन नहीं करेंगे महेश मांजरेकर, जानिए वजह?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की होस्टिंग और दूसरे कमिटमेंट की वजह से महेश ने फिल्म से दूरी बना ली है..!

वीर सावरकर की बायोपिक एक बार फिर से चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन पहले महेश मांजरेकर करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से मना कर दिया है। फिलहाल फिल्म के नए निर्देशक की अभी घोषणा नहीं की गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की होस्टिंग और दूसरे कमिटमेंट की वजह से महेश ने फिल्म से दूरी बना ली है। कहा जा रहा है, कि फ़िल्म के प्रोडयूसर्स से बातचीत के बाद उन्होंने आपसी सहमति से खुद को फिल्म से अलग कर लिया है। 

महेश मांजरेकर ने ही सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की थी। मार्च के महीने में उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'कुछ कहानियां बताई जाती हैं और कुछ जी जाती हैं। स्वतंत्र वीर सावरकर की बायोपिक का हिस्सा बनने के लिए आभारी, उत्साहित और सम्मानित।'

महेश मांजरेकर ने कुछ समय पहले सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द लास्ट ट्रुथ का निर्देशन किया था। बात करें महेश मांजरेकर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वे 'वीर दौदले सात' का निर्देशन करते दिखाई देंगे। इसके अलावा वे बिग बॉस मराठी के चौथे सीजन को भी होस्ट करने वाले हैं।

गौरतलब है कि निर्देशक के अलावा महेश एक्टिंग में भी अहना दख़ल रखते हैं। वे कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का नज़ारा दिखा चुके हैं। सलमान खान के साथ उनकी खास बॉन्डिंग भी है। 

दोनों ने अब तक कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। वांटेड और जय हो, में मांजरेकर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं, उनके डायरेक्शन की बात करें तो वह संजय दत्त के साथ फिल्म वास्तव बना चुके हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने हथियार, वाह लाइफ हो तो ऐसी, जिस देश में गंगा रहता है, पिता जैसी फिल्मों का भी डायरेक्शन किया है।