प्रदेश सरकार के कामों पर जनता को विश्वास, सेवक के रूप में देने आया सौगात


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

सीएम डॉ यादव ने बालाघाट में ₹761 करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया..!!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बुधवार 21 फरवरी को बालाघाट के दौरे पर रहे। इस दौरान सीएम डॉ यादव ने बालाघाट में ₹761 करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया साथ ही सीएम यादव बालाघाट जिले में आयोजित 'जन आभार यात्रा' का भी हिस्सा बने।
विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम बालाघाट के रेंजर कॉलेज में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सीएम ने सहभागिता कर एथेनॉल प्लांट सहित जिले को ₹761 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी।

सीएम डॉ. मोहन यादव की बालाघाट जिले में आयोजित 'जन आभार यात्रा' में बारी जनसैलाब उमड़ा। इस मौके पर सीएम यादव भी जनजातीय कला, संस्कृति और उनके जीवन मूल्यों से प्रभावित होकर बालाघाट में जनजातीय समाज की संस्कृति और पारंपरिक वेशभूषा के रंग में रंगे नजर आए।

Image

इस मौके पर बोलते हे सीएम यादव ने कहा, प्रदेश सरकार के कामों पर जनता को विश्वास है... बालाघाट का निरंतर हो रहा विकास है। 
अपने अप्रतिम साहस से प्रदेश व देश को गौरवान्वित करने वाली इस क्षेत्र की बेटी रानी दुर्गावती जी और रानी अवंतीबाई लोधी जी सहित सभी महापुरुषों को सम्मान देते हुए उन्हें विकास कार्यों से जोड़कर उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने का प्रयास, हमारी सरकार कर रही है।

Image

सीएम ने कहा आज मैं मुख्य सेवक के रूप में बालाघाट जिले को विकास की सौगात देने आया हूं... इस क्षेत्र में आयुर्वेद की दृष्टि से अपार संभावनाएं हैं, इसलिए मध्यप्रदेश सरकार ने मंडला, बालाघाट जैसे वन संपदा से भरपूर जिलों में आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की पहल की है।

सीएम यादव बोले पीएम मोदी के अद्भुत नेतृत्व में हर वर्ग का कल्याण होने के साथ ही देश का तीव्र गति से विकास हो रहा है