इंदौर: सुमित्रा महाजन को कांग्रेस ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर, लोकसभा प्रत्याशी बनाने भेजा न्योता


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

कुछ दिन पहले इंदौर से आठ बार की सांसद और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था..!!

लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में दोनों प्रमुख पार्टियों ने चुनावी बिगुल बजा दिया है। आपसी बयानबाजी और ज़ुबानी हमले तेज हो गए हैं। कांग्रेस ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को एक ऑफर दिया है। दरअसल, कांग्रेस ने सुमित्रा महाजन को लोकसभा उम्मीदवार बनने का न्योता दिया है। साथ ही उनसे पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने की पेशकश की है। 

दरअसल कुछ दिन पहले इंदौर से आठ बार की सांसद और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था। जिसके जवाब में अब कांग्रेस ने पलटवार किया है। इसी के चलते कांग्रेस ने ताई को कांग्रेस में शामिल होने और पार्टी की ओर से इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने का न्योता ही दे डाला।

आपको बता दें, कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने सुमित्रा महाजन को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा है। हुआ यूं, कि दो दिन पहले ही सुमित्रा महाजन ने जय सियाराम के नारे के साथ कमल नाथ को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को विकास पसंद है तो वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।