Mp News: दिन दहाड़े पुलिस वाले का अपहरण..! कानून व्यवस्था की उड़ गई धज्जियां


पुख्ता कानून व्यवस्था के दावे तो आपने बहुत सुने होंगे. कई बार उन दावों को उल्टा होते हुए भी देखा होगा लेकिन इस बार तो ग़ज़ब ही हो गया. ऐसा ग़ज़ब कि आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे क्योंकि आपकी सुरक्षा व्यवस्था किस हाल में हैं इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है. 

दरअसल, सागर जिले के भाजपा नेता राजकुमार सिंह का छोटा भाई चंद्रहास सिंह गाड़ी लेकर थाने पहुंचा और कुछ देर बाद सायरन बजाता हुआ वापस निकल गया. आरोपी बिना किसी डर के आराम से भीड़भाड़ वाली सड़कों पर सायरन बजाता हुआ घूमता रहा. 

आखिरकार पुलिस की टीम ने आरोपी का पीछा किया और जैसे ही गाड़ी रोककर थाने में चलने का दबाव बनाया गया तो आरोपी ने ASI को जबरन गाड़ी में बैठाकर मौके से रफूचक्कर हो गया.

इस सनसनीखेज घटना का आरोपी सागर जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष और जिले के बड़े भाजपा नेता राजकुमार सिंह बरकोटी का भाई चंद्रहास दांगी है. गौरझामर थाना प्रभारी ब्रजमोहन कुशवाहा ने बताया कि चंद्रहास सिंह दांगी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था. 

थाने से गाड़ी क्रमांक एमपी 15 सीबी 1044 में सायरन बजाते हुए बस स्टैंड की ओर चला गया. इसके बाद वह सड़कों पर सायरन बजाते हुए घूम रहा था. इसी दौरान पुलिस टीम गाड़ी को देखने के लिए पहुंची और पुलिस ने गाड़ी रोककर थाने चलने के लिए बोला तो आरोपी चंद्रहास दांगी गौरझामर थाने में पदस्थ ASI रामलाल अहिरवार को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर भाग गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीमों ने गाड़ी का पीछा किया. इसी दौरान आरोपी चंद्रहास ने ASI अहिरवार के साथ बरकोटी में मारपीट की और गाड़ी से उतरकर भाग गया. पुलिस ने कार जप्त कर ली है. 

मामले में पुलिस ने ASI की शिकायत पर चंद्रहास दांगी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तार के लिए दबिश दी जा रही है.

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. गौरझामर पुलिस ने मामले में भाजपा नेता के भाई के खिलाफ अपहरण, शासकीय कार्य में बांधा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.