MP की बेटी का हत्यारा अरेस्ट, जयपुर में रिवर्स कर चढ़ा दी थी कार


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इवेंट मेनेजमेंट का कोर्स करने राजस्थान गई थी नीमच की उमा..!!

जयपुर में कार से कुचलकर युवती की हत्या करने वाले आरोपी मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती उमा मध्यप्रदेश के नीमच की निवासी थी और जयपुर में इवेंट मेनेजमेंट का कोर्स कर रही थी। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में गिरधर मार्ग पर होटल एवरलैंड विश के बाहर बुधवार तड़के एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई थी। यहां होटल के बाहर एक युवक और युवती को लग्जरी कार से कुचलने की कोशिश की गई। हादसे में युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि युवक घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक होटल के अंदर राजकुमार और उसकी दोस्त उमा सुथार की मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड से नोकझोंक हो गई थी। इसके बाद राजकुमार और उमा होटल से बाहर आये और कैब का इंतजार करने लगे। कैब आने पर जैसे ही दोनों कैब में बैठने के लिए आगे बढ़े, मंगेश अरोड़ा ने अपनी लग्जरी कार से बेसबॉल बैट निकाला और कैब पर मारना शुरू कर दिया।

इसके बाद मंगेश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी लग्जरी कार में बैठ गया और रिवर्स कर कार से राजकुमार और उमा को टक्कर मार दी और भाग गया। टक्कर लगने पर राजकुमार उछलकर किनारे गिर गया, जबकि कार उमा को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। आसपास खड़े लोगों ने उमा और राजकुमार को पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उमा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। पीड़ित राजकुमार की एक होटल में पार्टनरशिप है, जबकि मृतिका उमा इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी। आरोपी मंगेश अरोड़ा कपड़े का कारोबार करता है।