बैतूल: दोस्त और बेटे के साथ पत्नी की हत्या, कटे सिर को पेट्रोल डाल जलाया 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

आरोपी का नाम शैलेंद्र राजपूत है, उसने अपनी पत्नी राधा के सिर और धड़ को अलग कर दिया और कटे सिर को पेट्रोल डाल का जला दिया..!

मध्यप्रदेश के बैतूल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना में एक युवक ने अपने दोस्त और चौदह साल के बेटे के साथ मिलकर अपनी दूसरी पत्नी राधा की हत्या कर दी। राधा के सिर और धड़ को अलग कर दिया और कटे सिर को पेट्रोल डाल का जला दिया। 

आरोपी का नाम शैलेंद्र राजपूत है। उसने अपनी पत्नी राधा की हत्या कर दी और फिर अपने दोस्त गोंविंद वरकड़े और बेटे के साथ मिलकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे लेकर नेशनल हाईवे पर शाहपुर की तरफ रवाना हुए। साथ में लाई हुई आरी से आरोपियों ने लाश से सिर और धड़ को अलग कर दिया धड़ को पुलिया के नीचे ही रेत में छिपा दिया। 

इसके बाद कटे सिर को कपड़े में लपेटकर आरोपी घर ले आए। फिर प्लानिंग की गई कि सिर को कहां दफनाया जाए। बाप-बेटे कार से कटे सिर को लेकर यहां निशाना डैम के पास पहुंचे, फिर सिर को एक गड्‌ढे में पेट्रोल डालकर जला दिया।

राधा शैलेन्द्र की दूसरी पत्नी थी आरोपी इससे पहले भी अपनी पहली पत्नी को दहेज के लालच के चलते जलाकर मार चुका है। बताया जा रहा है कि शादी में बेचे गए प्लॉट के पैसे को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था. इतना ही नहीं शैलेंद्र के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध को लेकर घर में झगड़े भी होते रहते थे। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जो इस हद तक बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की जान ही ले ली।