MP में बीजेपी विधायक ने ही दी आत्मदाह की चेतावनी, क्या है वजह?


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने बेतुके बिलों पर व्यक्त की नाराजगी..!!

मध्य प्रदेश में एक बीजेपी विधायक ने मंच से आत्मदाह की चेतावनी दी है। मामला राजगढ़ जिले का है, जहां औद्योगिक नगर पीलूखेड़ी में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान बिजली वितरण कंपनी के रवैये को लेकर सत्ता पक्ष के विधायक मोहन शर्मा आमरण अनशन पर बैठ गए और आत्महत्या की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि वह ऐसी राजनीति नहीं करना चाहते जिसमें उनके लोग किसी भी तरह से नाखुश हों। नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंच से ही बिजली कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं को दिये जा रहे बेतुके बिलों पर नाराजगी व्यक्त कर रहे थे।

इस बीच उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि अधिकारियों से उलझने का कोई मतलब नहीं है, मेरे खिलाफ धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।लेकिन मुझे आमरण अनशन करते हुए आत्महत्या करने का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं इसलिए अगर मर भी जाऊं तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन अगर मेरे कार्यकाल के दौरान मेरे क्षेत्र के लोगों को परेशानी होती है तो मेरे विधायक बनने का क्या मतलब है?

मंच विधायक मोहन शर्मा ने कहा कि बिजली कंपनी कुछ किसानों को मनमाना बिल भेज रही है, जो उचित नहीं है। इसके लिए मैं स्वयं एमपीबी के अधिकारियों से भी मिला। लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। किसी के घर में मोटरसाइकिल तोड़ दी जाती है, तो किसी की चक्की और बर्तन उठा लिये जाते हैं।