ब्यूटी पार्लर से निकल सीधे थाने पहुँच गई दुल्हन, कराई FIR, जानिए क्यों? 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अपनी शादी के दिन दुल्हन बड़े ही चाव से सजती और संवरती है और हो भी क्यों ना क्योंकि शादी ही वो अवसर वो मौका होता है जब शादी में आने वाले हर एक आगन्तुक की नज़रें दुल्हन के रूप को निहारने के लिए आतुर रहती हैं..!

शादी के दिन दुल्हन का मेकअप अगर थोड़ा सा इधर-उधर हो जाए तो दुल्हन का मूड खराब होना लाज़मी है। हुआ कुछ यूं कि जबलपुर की एक दुल्हन बड़े चाव से अपना प्री-वेडिंग मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर पहुंची, लेकिन ब्यूटीशियन ने उसका मेकअप खराब कर दिया। इससे नाराज दुल्हन राधिका सेन इस कदर भड़क गईं कि वे जबलपुर के थाने में इसकी शिकायत करने पहुंच गईं।

मामले को लेकर दुल्हन के परिजनों का कहना है कि ब्यूटी पार्लर प्रबंधक ने पहले तो दुल्हन का मेकअप खराब किया ही और जब उसने इसकी शिकायत की तो उसने फोन पर धमकी देते हुए अश्लील बातें भी कीं। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले में ब्यूटी पार्लर की संचालिका मोनिका पाठक से पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें कि मामला 3 दिसंबर का है। जब दुल्हन राधिका सेन की बारात आने वाली थी। परिजनों ने ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक को मेकअप कराने के लिए 3500 रुपये देना तय किया था। दुल्हन के परिजनों ने बारात से पहले मेकअप करने के लिए फोन पर मोनिका पाठक से संपर्क किया। मोनिका पाठक ने बताया कि वह किसी काम से बाहर जा रही थी। कोई भी दुल्हन उनके पार्लर जाकर स्टाफ से अपना मेकअप करवा सकती है।

आरोप है कि ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने दुल्हन का मेकअप खराब कर दिया। दुल्हन के परिजनों ने जब मोनिका पाठक से शिकायत की तो वह अपनी गलती मानने की बजाय दुल्हन के परिवार को ही धमकाने और खरी खोटी सुनाने लगी। दुल्हन के परिजनों का आरोप है कि पार्लर में काम करने वाले स्टाफ ने दुल्हन का इतना ख़राब मेकअप किया जो किसी को भी पसंद नहीं आया। 

पार्लर संचालिका के ख़िलाफ दुल्हन राधिका सेन और उसके परिजनों ने अपने साथ किए गए अभद्र व्यवहार और जातिसूचक टिप्पणी को लेकर शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।