पूर्व CM सिर्फ गोद लेते थे...  करते कुछ थे नहीं, MP के मंत्री के बोल वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

बयान के बाद बुरी तरह घिरे नज़र आ रहे मंत्री दिलीप अहिरवार

मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार के राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मंत्री बनने के बाद पहली बार बक्सवाह पहुंचे मंत्री जी इस वीडियो में जो कहते नज़र आ रहे हैं उस पर विवाद खड़ा हो गया है। 

वीडियो में मंत्री जी कहते नज़र आ रहे हैं कि कार्यकर्ता मंत्री बना है, तो कार्यकर्ताओं में उत्साह है। ये हमारा परिवार है। बक्सवाह भी हमारे घर जैसा है। इसके बाद मंत्री जी से पूछा जाता है कि बड़ामलहारा विधानसभा को पूर्व मुख्यमंत्री ने गोद लिया था। उसे लेकर आपका क्या कहना है।   

इस पर मंत्री जी कहते नज़र आ रहे हैं कि वर्तमान मुख्यमत्री को देखे पूर्व तो न जाने किन-किन को गोद लिए था। इसीलिए उनको ऐसा परिणाम देखना पड़ा सिर्फ वो गोद लेते थे, करते तो कुछ नहीं थे। 

वीडियो को लेकर कांग्रेस ने मंत्री जी पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है, कि भाजपा में गुटबाज़ी इस स्तर पर उतर आई है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्री दिलीप अहीरवार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज को अपशब्द कह रहे हैं।अपने वरिष्ठों का अपमान भाजपा की संस्कृति है। कह रहे हैं कि शिवराज ने कुछ नहीं किया।

हालांकि विपक्ष पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर किसी भी तरह की बयानबाज़ी से बच रहा है। फिलहाल नए नवेले मंत्री जी इस बयान के बाद बुरी तरह घिरे नज़र आ रहे हैं। दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने वीडियो को अधूरा ही वायरल कर दिया है जिसे मंत्री जी  बात गलत संदर्भ में नज़र आ रही है।