MP News: शराब निकली ख़राब..! तो सीधे जाकर कलेक्टर से कर दी शिकायत


स्टोरी हाइलाइट्स

शराब पीने वाले दोस्तों को जब शराब का स्वाद पसंद नहीं आया तो एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी से कर दी. फिर ये मामला सुर्खियों में आ गया..!

शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होता है लेकिन फिर भी लोग रोजाना शराब क्यों पीते है. ये बात जब आप किसी से पूछेंगे तो वह यही कहेगा कि लोग अपना टेंशन कम करने के लिए पीते हैं. पर कभी-कभी यही शराब टेंशन कम करने के बजाय और बढ़ा देती हैं.

ऐसा ही एक मामला एमपी के रतलाम ज़िले से सामने आया है. यहां रावटी तहसील के ग्राम कवरपाड़ा निवासी कन्हैयालाल भाभर ने महंगी शराब खरीदने के बाद स्वाद ठीक नहीं लगने पर कलेक्टर से शिकायत कर ठेका संचालक पर उचित कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, कन्हैयालाल ने कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी को आवेदन देकर बताया कि शहर के लक्कड़पीठा स्थित की कंपोजिट शराब दुकान से 1200 रुपये में शराब की बोतल खरीदी थी लेकिन दोस्तों के साथ सेवन करने बैठे तो पहले ही पैग में सभी को जलन और घबराहट होने लगी. स्वाद भी बेहद कड़वा और ख़राब था.

जिसके बाद शराब दुकान संचालक को शिकायत करने पर सुनवाई नहीं की गई. फिर फरियादी सीधे कलेक्टर के पास शिकायत करने पहुंचा. उसने शराब की जांच करवाने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई. कलेक्टर ने भी इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया.