बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, 25 सदस्यीय SIT गठित 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा के निर्देश पर अब 25 सदस्यीय SIT इस मामले की जांच करेगी..!

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराये जाने की बाद मामले की जांच के लिए 25 सदस्यीय SIT गठित की गई है। 

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा के निर्देश पर अब 25 सदस्यीय SIT इस मामले की जांच करेगी। पीठाधीश्वर के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल पर आये धमकी भरे फोन के बाद बमीठा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

सोमवार रात पीठाधीश्वर धर्मेंद्र शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से बमीठा थाना पुलिस को एक आवेदन दिया गया था। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। थाना बमीठा में धारा 506,507 आईपीसी के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति अमर सिंह के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है।

धीरेंद्र शास्त्री भी वापस बागेश्वर धाम आ चुके हैं। गौरतलब है कि  इन दिनों बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री देश भर में काफी चर्चित हैं। खासतौर से उनका दिव्य दरबार चर्चा में हैं। इसे लेकर नागपुर की एक अंधविश्वास निर्मूलन समिति ने उन्होंने चुनौती भी दी थी। तभी से धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चा में आए हैं।