MP-UP के दो सियासी दिग्गज बने समधी, PM भी बने साक्षी, देखें PICS


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे..!

मध्यप्रदेश और  उत्तर प्रदेश के दो सियासी दिग्गज अब समधी बन गए हैं। मध्य प्रदेश BJP के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह की बेटी गरिमा की शादी उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक जयवीर सिंह के बेटे अभिमन्यु से दिल्ली में संपन्न हुई। इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। 

वैवाहिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई वरिष्ठ नेता नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।

राकेश सिंह जबलपुर निर्वाचन क्षेत्र के सांसद और लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के  मुख्य सचेतक हैं। वे कोयला और इस्पात संबंधी स्थायी समिति के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। राकेश सिंह मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 

जयवीर सिंह का परिवार भी राजनीति में सक्रिय है। सपा और बसपा में रह चुके जयवीर ने साल 2017 में बीजेपी का दामन थामा था। हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी ने  जयवीर सिंह को सपा के गढ़ मैनपुरी सदर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया, जहां उन्होंने  समाजवादी पार्टी के राजकुमार यादव को हराया था।